Bigg Boss का नया सीजन, अपने फार्महाउस में ही शूटिंग करेंगे सलमान खान

1072

नई दिल्ली- बिग बॉस 14 का इंतजार कर रहे  फैन्स के लिए खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन को अपने फार्महाउस से ही शूट करने वाले हैं। सलमान चाहते हैं कि वह छोटे क्रू के साथ ही अपने फार्महाउस में इसकी शूटिंग करें। इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन जानकारी मिल रही है कि कलर्स टीवी पर शो का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा। इस बार शो में सेलेब्रिटी गेस्ट में जैस्मीन भसीन, नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, हर्ष बेनीवाल, निया शर्मा का नाम सुनने में आया है। हालांकि इस बारे में किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है।
इस आधार पर भी एलिमिनेट : खबरों के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा, इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा।
पहले की तरह फीस नहीं :  बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद होता है तो प्रॉडक्शन हाउस उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देगा जो हुए ही नहीं।