डॉ. सागर दादा गरुड़ इनका जन्मदिन : एक महिने तक शेंदुरनी में रोजाना 300 लोगो को खाना

1589

 

सवांददाता शेंदूरनी, 1मई 2020 – विघ्नहर्ता अस्पताल पाचोरा के संचालक और शेंदुरनी के पुत्र, डॉ. सागर दादा गरुड़ के जन्मदिन के अवसर पर, सिद्धार्थ लूनिया और सागर गरुड़ मित्र परिवार रोजाना हर शाम एक महीने के लिए शेंदुरनी में बेहद गरीबों के लिए खाना बनाकर खाना खिलाने ओर होम डिलीवरी पार्सल की व्यवस्था कर रहे हैं। कोरोना के बढ़ते सक्रमन को कम करने के लिए विभिन्न स्तरों पर उपाय किए जा रहे हैं।
डॉ. सागर गरुड़ का आज जन्मदिन है। सागरदादा गरुड़ मित्र परिवार ने विज्ञापनों और बैनरों पर खर्च न करते हुए एक नई अवधारणा को लागू करने का फैसला किया। हर शाम हम गरीबों और जरुरत मंद के घर जाते हैं और उनके भोजन की व्यवस्था करते हैं। इस गतिविधि को एक महीने के लिए प्लेट, बॉक्स या पार्सल द्वारा किया जाएगा। हर दिन 300 लोगो के लिये पुरे एक महिने का इंतजाम किया गया है । इस पहल का हर जगह स्वागत किया जा रहा है। डॉ.सागर गरुड़ मित्र परिवार के कार्यकर्ता कुछ बेसहारा, असहाय लोगों को भोजन दे रहे हैं, इससे पहिले भी सागर गरुड़ मित्र परिवार कि ओर से लॉक डाउन मे राशन वितरित किया गया था, डॉ.सागर गरुड शेंदुर्णी की शान है पेशंट की सेवा साथ ही सामाजिक काम मे सागर दादा हमेशा आगे रहते है इस लिये उनके समाज सेवा कि सराहना कि जा रही है ,पाचोरा तालुका में उनके जरीये अभी फ्री पाम तेल के पैकेट बाटे जा रहे हैं।

नागरिकों को घर पर रहना चाहिए..डॉ. सागर गरुड 
कोरोना के बढ़ते प्रचलन को देखते हुए, नागरिकों को घर के अंदर रहना चाहिए, बिना किसी कारण के बाहर नहीं जाना चाहिए, सैनिटाइजर मास्क का उपयोग करें, समय-समय पर अपने हाथों को धोएं, प्रशासन को सहयोग करें। सागरदादा गरुड़ को अपने जन्मदिन के अवसर पर सभी ने विभिन्न माध्यमों से जन्म दिन की बधाई दि है उन सबका डॉ.गरुड ने धन्यवाद किया है। स्टार एटीन न्यूज परिवार की ओर से डॉ.सागर दादा गरुड को जनमदिन मुबारक ..!