दिल्ली का क्या हाल बना रखा है? शाहीन बाग फायरिंग: केजरीवाल

307

star18news 1 फरवरी – दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके गृह मंत्री अमित शाह को घेरा. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े गोलियां चल रही हैं. कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

जामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च निकालने की कोशिश कर रहे छात्रों पर गोली दागे जाने की घटना की पड़ताल अभी पूरी भी नहीं हुई थी कि शनिवार शाम शाहीन बाग इलाके में गोली चलने की घटना घट गई. इस घटना के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके गृह मंत्री अमित शाह को घेरा. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े गोलियां चल रही हैं. कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. चुनाव आते-जाते रहेंगे, लेकिन दिल्ली वालों के लिए कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए. वहीं, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि शाहीनबाग के लोगों को अपना प्रोटेस्ट वापस लेने पर विचार करना चाहिए ताकि किसी को हिंसा फैलाने का मौका न मिले.

 

चुनाव टालना चाहती है बीजेपी

संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा ‘मैंने कल ही आगाह किया था दिल्ली में बड़े बवाल का षड़यंत्र रचा जा रहा है. दिल्ली में हार के डर से BJP चुनाव टालना चाहती है, चुनाव आयोग को सख्त कार्रवाई करनी होगी. उन्होंने कहा कि CEC से समय भी मांगा है, लेकिन अब तक मिलने का समय नहीं मिला.

 

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर लंबे वक्त से प्रदर्शन चल रहा है. रविवार को कपिल नाम के युवक ने यहां फायरिंग की थी. पकड़े जाने के बाद उसने कहा कि ‘इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी.’ बताया जा रहा है कि कपिल दिल्ली के दल्लूपुरा का रहने वाला है. पुलिस ने कपिल को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.