शक के कारण पत्नी को जान से मार ने वाला पती गिरफ्तार

1334

 

क्राइम रिपोर्ट – शेन्दुर्णी इलाके मे  पति और पत्नी के बीच विवाद होने पर पति ने अपनी पत्नी को पानी मे डूबाकर जान से मार डाला आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्रकाश मोरे वावडदा ह. मु. फुकट पूरा शेन्दुर्णी के रहनेवाले है । उनकी पत्नी मंगलाबाई मोरे के बीच पारिवारिक झगड़ा था, 1 जून को जंगीपुरा शिवार में, पति और पत्नी मछली पकड़ने गये थे, इस दौरान पति और पत्नी में गर्म बहस हुई और पत्नी को पती ने पानी मे डूबाकर मार डाला। और वहाँ से वह सीधे पुलिस स्टेशन गया और पुलिस को सारी बात बताई।

उस दिन दोनों शाम तक घर नहीं लौटे, तो महिला के भाई गजानन गायकवाड़ ने उनसे पूछताछ की उन्हें वावडदा से फोन आया था तब मृतक महिला का भाई, बेटा, बेटी, बहन और अन्य सदस्य तुरंत जंगीपुरा शिवार में सोन नदी के भंडारण तालाब पर पहुँचे और जब उन्होंने पानी में देखा, तो उन्हें पता चला कि श्रीमती मंगलाबाई मर चुकी थीं। उसने थाने पहुंचकर हत्या की जानकारी दी। इस बीच, पहुर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक राकेश सिह परदेशी और शेंदुरनी पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर किरण बर्गे अपने कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। और ग्रामीणों की मदद से, मयंत पत्नी मंगलाबाई मोरे को पानी से बाहर निकाला गया।मामला दर्ज करके आरोपी पति, प्रकाश मोरे ( भिल ) , को गिरफ्तार कर लिया गया है । आगे की जॉच पुलिस कर रही है !