कोरोना व्हायरस :13 जुलाई से शेंदुर्नी में 7 दिनों का सार्वजनिक जनता कर्फ्यू । आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, शेंदुर्नी शहर सख्ती से बंद रहेगा.. !

1344

शेख हमीद शेंदुर्नी ता.जामनेर ,  11 जुलाई…                       सभी जनप्रतिनिधियों, नागरिकों और व्यापारियों की एक संयुक्त बैठक आज शेंदुर्नी नगर पंचायत कार्यालय में आयोजित की गई, जिसमें सर्वसम्मति से 13 जुलाई से 19 जुलाई तक 7 लोगों के सार्वजनिक जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है।

सार्वजनिक कर्फ्यू के दौरान, कृषि केंद्र हर दिन सुबह 8 से 10 बजे तक खुले रहेंगे, जबकि दूध केंद्र सुबह 6 से 8 बजे और शाम को 6 से 8 बजे तक खुले रहेंगे। हर दिन सुबह 9 से 7 बजे तक चिकित्सा और अन्य सभी व्यवसाय, व्यावसायिक प्रतिष्ठान, फल ​​और सब्जी, मांस की दुकानें पूरी तरह से बंद रहेंगी। इसलिए सभी राजनीतिक दलों ने नागरिकों से सहयोग करने की अपील की है। बैठक में नगर पंचायत के मुख्याधिकारी साजिद पिंजारी, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गोविंद भाई अग्रवाल , नगराध्यक्ष पती अमृत बापू खलसे , व्यापारी असोसिएशन के अध्यक्ष तजय अग्रवाल, मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष शेख अकिल व्यापारी और नागरिक मौजूद थे। यहां से 4 दिन पहले पाचोरा के कोविड 19 अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसका स्वाब नमूना लिया गया। सकारात्मक रूप से वापस आने के बाद, मृतक के निकट संपर्क वाले 28 लोगों को स्वाब के नमूनों के साथ पहुर कोरन्टाइन किया गया था । कल प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 28 में से 19 लोगों को कोरोना से संक्रमित पाया गया, जिससे शेंदुरनी के नागरिकों में डर पैदा हो गया। लेकिन प्रशासन ने नागरिकों से न घबराने की अपील की है। एहतियाती उपाय के रूप में, संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ना आवश्यक है, इसलिए सभी दलों द्वारा सर्वसम्मति से 7 दिन का सार्वजनिक जनता कर्फ्यू तय किया गया है।