पूर्व मंत्री, भाजपा नेता एकनाथ खडसे को 1 लाख 4 हजार रुपये का बिजली का बिल

255

पूर्व मंत्री एकनाथराव खडसे (former minister) को बिजली विभाग द्वारा मिला 1 लाख 4 हजार का बिजली का बिल। खडसे ने आश्चर्य जताया। उन्होंने बढ़े हुए बिजली के बिल (light bill) की जांच की मांग की है साथ ही तो न्याय के लिए न्यायालय (court) में भी जाने की बात कही।

जलगांव – महाराष्ट्र में बढ़े हुए बिजली के बिल लोगों की मुसीबत को और भी बढ़ा रहे हैं। लोग पहले से ही कोरोना महामारी से परेशान हैं ऊपर से आम जनता को बिजली कंपनियां बढ़े हुए बिल भेज कर उनकी परेशानी को और बढ़ा रही हैं। आम जनता के साथ-साथ कई फिल्मी कलाकारों ने भी बढ़े हुए बिल की शिकायत की है। इसको लेकर कई राजनीतिक पार्टियां आवाज भी उठा चुकी हैं। लेकिन कोई खास फायदा नहीं हुआ है। महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को भी बिजली कंपनी ने एक लाख 4 हजार रुपए का बिल भेजा है।

बिजली कंपनियां मुसीबत बढ़ा रही है
जलगांव सहित पूरे महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद बिजली कंपनियां आए दिन उपभोक्ताओं को बढ़े हुए बिजली के बिल भेज रही हैं। कोरोना की वजह से पहले से ही व्यक्ति आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। एकनाथ खडसे ने बिजली कंपनियों से अपील की है कि वह नागरिकों को बढ़े हुए बिल भेज कर परेशान ना करें। बिजली कंपनियां पहले अपने मीटर बॉक्स को सुधारें और सही बिजली का बिल ग्राहकों को भेजें।
बिल देखकर हैरान हो गए खडसे
एकनाथ खडसे ने जब एक लाख 4 हजार का बिल देखा तो वह भी हैरान रह गए। बिजली विभाग ने उन्हें 4 महीने का बिल भेजा है जो कि अप्रैल से लेकर जुलाई तक का है। खडसे ने इस मामले में सरकार से भी मांग की है कि इस मामले में कठोर कदम उठाएं ताकि बिजली कंपनियों को भी सबक मिल सके और वह इस तरह से जनता को परेशान ना करें। विपक्षी पार्टी ने भी इस तरह बढ़े हुए बिजली के बिलों का बहिष्कार किया है। इस मामले को कोर्ट मे दाखिल करने की बात की है ..!