दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार, बस में चलाए था चाकू

984

बस में जेबतराशी के बाद हाथापाई और चाकूबाजी के दौरान बदमाश की उंगली कटकर गिर गई थी, जिसने पुलिस को चोर तक पहुंचाया

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि कटी उंगली के फिंगर प्रिंट से आरोपी की पहचान हुई। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया

वारदात को अंजाम देने वाला चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। विकासपुरी में चलती बस में दोनों ने लूट की थी

नई दिल्ली – अपनी ही कटी उंगली से एक शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह कटी उंगली पुलिस के लिए अहम सुराग बनी। जेब काटने के दौरान हुई हाथापाई में आरोपी की उंगली उसी के चाकू से कटकर अलग हो गई थी। मामला विकासपुरी थाना क्षेत्र का है। डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि कटी उंगली के फिंगर प्रिंट से आरोपी की पहचान हुई। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

रविवार शाम को पश्चिमी दिल्ली में एक खचाखच भरी आरटीवी में करीब 20 साल के दो नौजवान चढ़े और उन्होंने जेबतराशी का काम शुरू किया। रंजीत नाम के एक शख्स का पर्स चुराने के बाद बस में ही हाथापाई हुई, जिसमें बदमाश के साथी ने चाकू चलाए। इसी दौरान उसकी उंगली कटकर गिर गई थी।
पुलिस के अनुसार, दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। वारदात को अंजाम देने वाला चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। विकासपुरी में चलती बस में दोनों ने लूट की थी। जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर के पास हुई थी। पुलिस ने रोहिणी के राहुल (24) और सुल्तानपुरी के धर्मबीर (35) को गिरफ्तार किया है। राहुल पर पहले भी लूट और स्नैचिंग के 4 मामले दर्ज हैं। धर्मबीर पर लूट, स्नैचिंग और चोरी के 7 मामले दर्ज हैं।
उंगली के फिंगर प्रिंट पुलिस ने अपने डेटा बैंक से मिलाए। फिंगर प्रिंट राहुल से मैच हुए। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया।