नासिक जिले के निमगांव में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

750
शिरडी –  महाराष्ट्र में कथित तौर पर मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के 3 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। मारे गए लोगों में एक किशोरी भी है। पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ वाकचौरे ने बताया कि नासिक जिले के निमगांव में हुई इस घटना में 2 अन्य लोग घायल भी हुए हैं।
वाकचौरे ने बताया कि आरोपी अर्जुन पन्हाले (50) जो मानसिक रूप से अस्थिर प्रतीत होता है, उसका उसके पड़ोसियों से घर के बाहर सफाई को लेकर झगड़ा चल रहा था। अधिकारी ने बताया कि शनिवार को आरोपी अपने पड़ोसियों के घर गया और वहां मौजूद 3 लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नामदेव ठाकुर (62), उनकी पत्नी डगुबाई ठाकुर (50) और बेटी खुशी ठाकुर (16) के तौर पर हुई है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि परिवार को बचाने की कोशिश में अन्य 2 लोग घायल भी हो गए, जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है। घटना के बाद हथियार बरामद कर पन्हाले को गिरफ्तार कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि अपराध खबरों से जुड़े हुए समाचार पत्र, सड़े हुए फल और खाली प्लास्टिक की बोतलें आरोपी के घर से बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।