मुस्लिम मंच द्वारा हैदराबाद एनकाउंटर में पुलिस को एक हजार रुपये का इनाम 

949

 

जावेद शेख पाचोरा –  जलगांव जिला मुस्लिम मंच ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और हैदराबाद पुलिस आयुक्त को यमदादिनी को पुलिस को भेजने के लिए आमंत्रित किया है, जिन्होंने हैदराबाद पुलिस द्वारा फारूक शेख को डॉ। रेड्डी को प्रताड़ित करने वाले चार आरोपियों का मुकाबला करने के लिए आमंत्रित किया और एक हजार रुपये पुलिस को भी सौंपे। जिन्हें न्याय मिला अल्लाह के शुक्र के बारे में भी।
इतना ही नहीं, उन्नाव मामले के पीड़ित के अत्याचार के मामले में अदालत जाने के दौरान जमानत पर रिहा किए गए पांचों आरोपी घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, और उप जिला कलेक्टर ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

बयान दिए जाने के बाद एक सामूहिक प्रार्थना की गई, जिसमें मई प्रियंका रेड्डी के माता-पिता धैर्य प्रदान करते हैं और उन्नाव के गंभीर रूप से घायल पीड़ित को ठीक करते हैं, और उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी सद्भावना के लिए प्रार्थना की।
याचिका में करीम सलार, फारूक शेख, रियाज बागवान, अनीस शाह, बशीर अबु बकर, रऊफ खान, रईस बागवान, समीर शेख, मजार पठान, रहमान तडवी, अजीज सालार, कासिम उमर, यूसुफ शाह, फिरोज पिंजरी, फारूक अहिर , शफी पेंटर, आदि उपस्थित थे।